Indore Crime News: इंजीनियर के फ्लैट से आधे घंटे में पांच लाख रुपये का सोना चोरी


Indore Crime News: विजय नगर थाना क्षेत्र के किरण अपार्टमेंट स्कीम-54 की घटना। फरियादी सलून गया था, इसी दौरान वारदात हो गई।

By Mukesh Mangal

Publish Date: Tue, 13 Feb 2024 07:35 PM (IST)

Updated Date: Tue, 13 Feb 2024 07:35 PM (IST)

Indore Crime News: इंजीनियर के फ्लैट से आधे घंटे में पांच लाख रुपये का सोना चोरी

Indore Crime News: नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। साफ्टवेयर इंजीनियर को आधे घंटे के लिए फ्लैट सूना छोड़ना भारी पड़ गया। बदमाश पांच लाख रुपये का सोना, चांदी के सिक्के और नकदी रुपये लेकर फरार हो गए। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। हालांकि एक युवक का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है।

घटना विजय नगर थाना क्षेत्र में किरण अपार्टमेंट स्कीम-54 में हुई है। देवेंद्र राजबहादुरसिंह गौर ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनकी पत्नी प्रीति रिश्तेदार के यहां गई हुई है। देवेंद्र सोमवार शाम करीब सवा पांच बजे सलून चले गए थे।पौने छह बजे लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। कमरे का दरवाजा खुला मिला। सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। अलमारी देखने पर पता चला कि बदमाश करीब 98 ग्राम सोना, पांच चांदी के सिक्के, 15 हजार रुपये चुरा कर ले गए। घटना के बाद गौर ने सीधे बड़े अफसरों से संपर्क किया। पुलिस को मौके पर बुलाया और अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध चोरी की एफआइआर दर्ज की। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

naidunia_image

सीरियल लूट के आरोपित गिरफ्तार

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो सिलसिलेवार फोन लूट रहे थे। आरोपितों ने नशे के उद्देश से वारदात करना स्वीकारा है। एडिशनल डीसीपी (अपराध) राजेश दंडोतिया के मुताबिक, आरोपित रोहित सिंह निवासी भवानी नगर और निखिल डाबी निवासी श्री कृष्ण एन्क्लेव सांवेर रोड़ है। आरोपितों ने 7 फरवरी को राजकुमार सब्जी मंडी के समीप राहगीर को लूटना कबूला है।

  • ABOUT THE AUTHOR

    1993 में नवभारत इंदौर में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में करियर शुरू किया। इसके बाद 1995 में दैनिक भास्कर में प्रूफ रीडर के तौर पर ज्वाइन किया। 1995 में ही सांध्य दैनिक अग्निबाण में भी पेजमेकर के रूप में सेवाएं दी।



Source link

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.