Khandwa News: रिपोर्ट लिखने की बात पर दो बदमाशों ने आरक्षक को थाने में घुसकर पीटा


Khandwa police station आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले दोनों आरोपित के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया गया। थी

By Neeraj Pandey

Publish Date: Tue, 13 Feb 2024 11:41 PM (IST)

Updated Date: Tue, 13 Feb 2024 11:41 PM (IST)

Khandwa News: रिपोर्ट लिखने की बात पर दो बदमाशों ने आरक्षक को थाने में घुसकर पीटा

HighLights

  1. दो बदमाशों ने थाने में घुसकर एक आरक्षक को पीट दिया
  2. बीच-बचाव करने आए अन्य पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की
  3. दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

नईदुनिया प्रतिनिधि, खंडवा। मप्र के खंडवा जिले में दो बदमाशों ने थाने में घुसकर एक आरक्षक को पीट दिया। बीच-बचाव करने आए अन्य पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि आरक्षक से मारपीट करने वाले दोनों बदमाश सगे भाई हैं। घटना जिले के नर्मदानगर पुलिस थाने की है।

आरक्षक प्रभु चौहान ने बताया कि सोमवार दोपहर थाने प संजय व महेश पुत्र प्रहलाद निवासी ग्राम रीछी थाने आए और रिपोर्ट लिखवाने का कहने लगे। मैंने उनसे कहा-पांच मिनट बैठो प्रधान आरक्षक आ रहे हैं। इस बात पर विवाद करते हुए दोनों मुझ पर टूट पड़े और जमकर मारपीट की। यह देख थाना प्रभारी भी बीच-बचाव करने आए उनके साथ भी बदमाशों ने धक्का-मुक्की की। इतने में जवान दौड़े और उनको काबू में कर इनके खिलाफ केस दर्ज किया।

एएसआइ रमेश जाधव ने बताया कि आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले दोनों आरोपित के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपित को न्यायालय पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

वर्दी उतारने की धमकी

गत दिनों जावर पुलिस ने ग्राम में सट्टा पकड़ा था। कार्रवाई करने गई पुलिस से यहां आरोपितों ने अभद्रता की थी। टीआइ को वर्दी उतारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामले में शासकीय कार्य में बाधा की धारा बढ़ाई थी।

  • ABOUT THE AUTHOR

    पत्रकारिता के क्षेत्र में डेस्क और ग्राउंड पर 4 सालों से काम कर रहे हैं। अगस्त 2023 से नईदुनिया की डिजिटल टीम में बतौर सब एडिटर जुड़े हैं। इससे पहले ETV Bharat में एक साल कार्य किया। लोकसभा और उत्तर प्रदेश, मध्



Source link

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.