Maharashtra Congress Sanjay Nirupam says he is not leaving Congress following Ashok Chavan condemns rumours


Maharashtra Congress: महाराष्ट्र में एक के बाद एक तीन बड़े झटके झेलने वाली कांग्रेस के लिए फिलहाल एक राहत भरी खबर है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद संजय निरुपम ने कहा है कि वह कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं. दरअसल, मिलिंद देवड़ा, बाबा सिद्दीकी और अशोक चव्हाण के कांग्रेस छोड़ने के बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि संजय निरुपम भी कांग्रेस छोड़ रहे हैं.

संजय निरुपम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “यह खबर सरासर झूठ और बेबुनियाद है. अफवाहों पर आधारित यह खबर निंदनीय है.” दरअसल, मिलिंद देवड़ा, बाबा सिद्दकी और फिर अशोक चव्हाण के कांग्रेस छोड़ने के बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि कई और बड़े नेता पार्टी छोड़ने को तैयार हैं. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने इस तरह की अटकलों को यह कहकर और बल दिया है कि कई और नेता कांग्रेस छोड़ने को तैयार हैं.

बताई अशोक चव्हाण के जाने की वजह 

अशोक चव्हाण के पार्टी छोड़कर जाने पर संजय निरुपम ने कहा, “अशोक चव्हाण कांग्रेस के लिए एक संपत्ति थे और वह महाराष्ट्र के एक नेता की कार्यशैली से परेशान थे. कुछ लोग उन्हें देनदार कह रहे हैं, कुछ इसके लिए ईडी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, लेकिन यह सब जल्दबाजी में दी गई प्रतिक्रिया है. उनके जाने की मूल वजह महाराष्ट्र के एक नेता की कार्यशैली है जिससे वह बहुत परेशान थे.”

अपनी योजनाओं का खुलासा जल्द करेंगे चव्हाण

बता दें कि कांग्रेस को सबसे पहला झटका मिलिंद देवड़ा के रूप में लगा था. वह कांग्रेस छोड़कर एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए थे. वहीं बाबा सिद्दीकी हाल ही में अजित पवार की एनसीपी में शामिल हो गए हैं. वहीं अशोक चव्हाण ने पार्टी छोड़ने के बाद बीजेपी का दामन थाम लिया है. 

ये भी पढ़ें

Weather Update Today: दिल्ली-NCR में फिर लौटी ठंड, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में बारिश से बिगड़ेगा मिजाज, पढ़ें- देशभर कौ मौसम अपडेट



Source link

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.